विवाहिता को पीटने पर पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

विवाहिता को पीटने पर पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा

ठाकुरद्वारा। दहेज के लिए विवाहिता के साथ मारपीट की। उसकी मां को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है। ग्राम रामनगर खागुवाला निवासी हरनंदी देवी पत्नी मुरारीलाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प


विवाहिता को पीटने पर पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा
ठाकुरद्वारा। दहेज के लिए विवाहिता के साथ मारपीट की। उसकी मां को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

ग्राम रामनगर खागुवाला निवासी हरनंदी देवी पत्नी मुरारीलाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें कहा कि उसने अपनी पुत्री का विवाह 3 वर्ष पूर्व पास के गांव किशनपुर गांवड़ी में सुभाष शर्मा के पुत्र अवनी शर्मा से किया था। विवाह के बाद 1लाख रुपये नकद और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर पति समेत ससुराल पक्ष के लोग रूपा को प्रताड़ित करते थे।

31 मई को ससुराल जनों ने रूपा के साथ मारपीट की तो उसने कॉल कर मायके में सूचना दी। इसके बाद हरनंदी देवी किशनपुर गांव में पहुंची तो पति अवनीश शर्मा, उसके पिता सुभाष शर्मा, सात मिथलेश देवी, देवर अजीत उर्फ सोनू एवं लवी ने मारपीट की उसने बीच-बचाव किया तो चाकू से हमला किया। मारपीट में वह भी घायल हो गई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने अवनीश शर्मा समेत पांचों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है।