कश्मीर में घुसे लश्कर और जैश के 5 आतंकी, सुरक्षाबल अलर्ट

 
कश्मीर में घुसे लश्कर और जैश के 5 आतंकी, सुरक्षाबल अलर्ट
पिछले कुछ दिनों से गृह मंत्रालय को खुफिया एजेंसी से जानकारी मिल रही थी कि पाकिस्तान के कुछ आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि कश्मीर के रास्ते पांच जैश और लश्कर आतंकी भारत में घुस चुके हैं. आतंकियों के भारत में दाखिल होने की सूचना के बाद पूरे कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है.
जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त से पहले देश की शांति भंग करने के लिए आतंकी लगातार भारत पर हमले की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसी से मिले इनपुट के बाद गृह मंत्रालय ने कश्मीर में सैनिकों की संख्या भी बढ़ा दी थी. अब खबर आ रही है कि लश्कर और जैश के पांच आतंकी भारत में घुस आए हैं. ये आतंकी कहां छुपे हैं अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. आतंकी हमले को देखते हुए पूरे कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया जाता है कि आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं.
बताया जा रहा है कि मोदी सरकार इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर की हर पंचायत में तिरंगा फहराने की योजना बना रही है. केंद्र सरकार की इस योजना को देखते हुए अब पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने भारत में अलग-अलग जगहों पर हमले की योजना बनाई है. खुफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसा हमला करने के फिराक में हैं.

From around the web