GF ने शादी के किया इंकार तो हत्या कर किए शव के 5 टुकड़े

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

GF ने शादी के किया इंकार तो हत्या कर किए शव के 5 टुकड़े

नई दिल्ली। प्रेमिका के प्यार में पागल युवक ने जब उससे धंधा छोड़कर शादी का प्रस्ताव रखा तो महिला ने इनकार कर दिया। फिर क्या आरोपी ने उसकी हत्या की साजिश रच ली। बवाना नहर के पास ले जाकर आरोपी ने पहले चापर से उसका गला रेत दिया, फिर शव के पांच टुकड़े कर


GF ने शादी के किया इंकार तो हत्या कर किए शव के 5 टुकड़े
नई दिल्ली। प्रेमिका के प्यार में पागल युवक ने जब उससे धंधा छोड़कर शादी का प्रस्ताव रखा तो महिला ने इनकार कर दिया। फिर क्या आरोपी ने उसकी हत्या की साजिश रच ली। बवाना नहर के पास ले जाकर आरोपी ने पहले चापर से उसका गला रेत दिया, फिर शव के पांच टुकड़े कर दिए।

आरोपी की पहचान मोहम्मद अय्यूब उर्फ विक्की (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी व चापर बरामद कर लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त पीएस कुशवाहा ने बताया कि 21 अगस्त को केएन काटजू मार्ग इलाके में बवाना नहर के पास एक महिला की लाश बरामद हुई।

महिला का गला रेतने के अलावा धारदार हथियार से लाश के पांच टुकड़े किए हुए थे। लाश सड़ी- गली हालत में भी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया।