मॉडल से रेप के आरोप में 55 वर्षीय डॉक्टर डॉक्टर गिरफ्तार

 
मॉडल से रेप के आरोप में 55 वर्षीय डॉक्टर डॉक्टर गिरफ्तार
मुंबई में एक 21 वर्षीय मॉडल का कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक 55 वर्षीय डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

पुलिस का कहना है कि दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई जब पीड़ित महिला एक टेलीविजन सीरियल में काम कर रही थी। डॉक्टर और मॉडल साथ में रहते थे। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र बदगूजर का कहना है, “हमने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में अभी जांच की जा रही है।”

आरोपी डॉक्टर एक दवा की कंपनी में काम करता है। आरोपी डॉक्टर को 10 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। रविवार को आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी हुई है।

अपनी शिकायत में मॉडल ने कहा है कि वह अपने दोस्त की मदद से स्किन के इलाज के लिए 2017 में डॉक्टर से मिली थी। उसकी डॉक्टर से दोस्ती हो गई और उसी बीच डॉक्टर ने उससे दुष्कर्म किया। वहीं डॉक्टर ने कुछ अश्लील तस्वीरें भी क्लिक कीं और उन्हें लेकर ब्लैकमेल करता रहा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने आरोपी से पूछताछ भी की। मामले की जांच से जुड़े एक अधिकारी का कहना है कि बीते हफ्ते इस मामले की शिकायत वर्सोवा पुलिस को मिली थी। जिसके बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर जांच शुरू की गई है।

From around the web