तेज रफ्तार ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसो की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तेज रफ्तार ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसो की मौत

राम मिश्रा, अमेठी। अमेठी के मुसाफिरखाना में लांग हॉल ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसों की मौत हो गई लांग हॉल ट्रैन लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी। घटना के बाद ट्रेन करीब आधे घंटे से ज्यादा देर तक रुकी रही वही मामले की सूचना पाकर मुसाफिरखाना पुलि


तेज रफ्तार ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसो की मौतराम मिश्रा, अमेठी। अमेठी के मुसाफिरखाना में लांग हॉल ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसों की मौत हो गई लांग हॉल ट्रैन लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी। घटना के बाद ट्रेन करीब आधे घंटे से ज्यादा देर तक रुकी रही वही मामले की सूचना पाकर मुसाफिरखाना पुलिस व आरपीएफ सहित प्रशासनिक अमले के अधिकारी भी मौके पर पहुच गये।
मिली जानकारी के मुताबिक मुसाफिरखाना रेवले स्टेशन के निकट LC-109 रेलवे क्रोसिंग के पास आज दोपहर लगभग 3:15 बजे पर लांग हॉल ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसों की मौत हो गयी ट्रेन की चपेट में आने से भैसों के चीथड़े दूर-दूर तक फैले थे वही मृत भैंसे किसकी है। इस बात का पता नही चल पाया इस घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस और आरपीएफ सहित प्रशासनिक अमले के अधिकारी भी मौके पर पहुच कर मामले की जाँच पड़ताल में जुट गए है।