मॉब लिंचिंग पर पीएम को लिखे लेटर के विरोध में कंगना सहित 61 हस्तियों का खुला खत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मॉब लिंचिंग पर पीएम को लिखे लेटर के विरोध में कंगना सहित 61 हस्तियों का खुला खत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न क्षेत्रों की 49 हस्तियों की ओर से मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए लिखे गए पत्र के जवाब में अब 61 सेलिब्रिटीज ने खुला पत्र जारी किया है। इन हस्तियों ने पीएम को लिखे गए पत्र को सिलेक्टिव गुस्सा और गलत


मॉब लिंचिंग पर पीएम को लिखे लेटर के विरोध में कंगना सहित 61 हस्तियों का खुला खत
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न क्षेत्रों की 49 हस्तियों की ओर से मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए लिखे गए पत्र के जवाब में अब 61 सेलिब्रिटीज ने खुला पत्र जारी किया है। इन हस्तियों ने पीएम को लिखे गए पत्र को सिलेक्टिव गुस्सा और गलत नैरेटिव सेट करने की कोशिश करने वाला बताया है। खुला पत्र लिखने वाली हस्तियों में अभिनेत्री कंगना रनौत, लेखक प्रसून जोशी, क्लासिकल डांसर और सांसद सोनल मानसिंह, मोहन वीणा के वादक पंडित विश्व मोहन भट्ट और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर एवं विवेक अग्निहोत्री शामिल हैं।
इस मामले में कंगना ने कहा, कुछ लोग झूठी कथा उत्पन्न करने के लिए अपनी शक्ति और पद का दुरुपयोग कर रहे हैं, जो कि वर्तमान सरकार के तहत गलत हो रही है, जबकि इस राष्ट्र में पहली बार चीजें सही दिशा में जा रही हैं। हम एक प्रमुख बदलाव का एक हिस्सा हैं। इस देश की बेहतरी के लिए चीजें बदल रही हैं और इस पर कुछ लोगों का गुस्सा है। आम लोगों ने अपने प्रतिनिधियों और नेताओं को चुना है, जो लोग उनकी इच्छा की अवहेलना करते हैं, वे लोकतंत्र के लिए कोई सम्मान या विचार नहीं रखते हैं।
बता दें, इससे पहले 49 बड़ी हस्तियों ने पीएम मोदी को ओपन लेटर लिख कर कहा था कि सिर्फ पार्लियामेंट में मॉब लिंचिंग की निंदा करने से काम नहीं चलेगा। इसके खिलाफ क्या एक्शन लिया जा रहा है  वो बताइए. सेलेब्स ने कहा कि हमें लगता है कि ऐसे किसी भी क्राइम की बेल नहीं होनी चाहिए और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान होना चाहिए। ऐसी हत्या करने वालों को बना पैरोल के आजीवन करावास की सजा सुनाई जानी चाहिए।