दरगाह के 62 वर्षीय खादिम ने 26 साल की पत्नी को दिया तीन तलाक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दरगाह के 62 वर्षीय खादिम ने 26 साल की पत्नी को दिया तीन तलाक

अजमेर। सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के 62 साल के खादिम सलीमुद्दीन उर्फ सलीम बाबू की 26 वर्षीय पत्नी सना ने आरोप लगाया है कि पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया है। सना ने दरगाह पुलिस थाने में पति के खिलाफ तीन तलाक दिए जाने की शिकायत की


दरगाह के 62 वर्षीय खादिम ने 26 साल की पत्नी को दिया तीन तलाक
अजमेर। सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के 62 साल के खादिम सलीमुद्दीन उर्फ सलीम बाबू की 26 वर्षीय पत्नी सना ने आरोप लगाया है कि पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया है। सना ने दरगाह पुलिस थाने में पति के खिलाफ तीन तलाक दिए जाने की शिकायत की है। पुलिस ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अभी संसद में पारित विधेयक का कोई नोटिफिकेशन नहीं मिला है। महिला को राहत मिले, उसके साथ मानसिक प्रताड़ना व पारिवारिक हिंसा न हो, इसके लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, पुलिस को नए कानून की जानकारी नहीं है। ऐसे में विधिक जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस तत्काल तीन तलाक से संबंधित कानून के विस्तृृत प्रावधानों का इंतजार कर रही है, क्योंकि अभी तक तीन तलाक पर कार्रवाई को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। अजमेर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि दरगाह थाने में तीन तलाक का मामला आया है।