63 वर्षीय पूर्व अधिकारी बच्चियों को घर बुलाकर करता था यौन शोषण

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

63 वर्षीय पूर्व अधिकारी बच्चियों को घर बुलाकर करता था यौन शोषण

मेरठ। बीमा कंपनी से रिटायर एक 63 साल के अधिकारी पर कई बच्चियों से अपने घर में यौन शोषण का आरोप है। आरोपी इस सबकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता था। आरोपी के घर से पिछले दो साल की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बुधवार को ए


63 वर्षीय पूर्व अधिकारी बच्चियों को घर बुलाकर करता था यौन शोषण
मेरठ।  बीमा कंपनी से रिटायर एक 63 साल के अधिकारी पर कई बच्चियों से अपने घर में यौन शोषण का आरोप है। आरोपी इस सबकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी करता था। आरोपी के घर से पिछले दो साल की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को पेशी के बाद पुलिस जब कोर्ट से वापस ला रही थी, तभी वहां मौजूद कुछ वकीलों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। पुलिस ने इस मामले में एक अन्य महिला और सीसीटीवी लगाने वाले टैक्निशन को भी गिरफ्तार किया है।

मामला बुधवार का है, जब बच्ची के साथ यौन शोषण का विडियो वायरल हो गया। पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए बीमा कंपनी के पूर्व अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया।

माना जा रहा है कि परवरिश के लिए पूरा खर्च देने के नाम पर वह बच्चियों के साथ दरिंदगी करता था। पुलिस के साथ पूछताछ में आरोपी ने 6 बच्चियों के साथ दरिंदगी की बात कबूल की है। पुलिस ने 3 बच्चियों के साथ यौन शोषण की पुष्टि की है।