एयरपोर्ट पर करोड़ों की विदेशी करंसी के साथ 7 बांग्लादेशी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एयरपोर्ट पर करोड़ों की विदेशी करंसी के साथ 7 बांग्लादेशी गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को बांग्लादेश के सात नागरिकों को सात लाख डॉलर की अवैध नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया। उनके पास कथित तौर पर नकदी से संबंधित कोई दस्तावेज या वाउचर नहीं पाए गए। बांग्लादेशी


एयरपोर्ट पर करोड़ों की विदेशी करंसी के साथ 7 बांग्लादेशी गिरफ्तारकोलकाता। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को बांग्लादेश के सात नागरिकों को सात लाख डॉलर की अवैध नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया। उनके पास कथित तौर पर नकदी से संबंधित कोई दस्तावेज या वाउचर नहीं पाए गए। बांग्लादेशी हवाईअड्डे से अगली उड़ान से ही ढाका के लिए उड़ान भरने वाले थे। अधिकारियों ने उनके कब्जे से 7,43,300 डॉलर (5.14 करोड़ रुपये) की विदेशी मुद्रा जब्त की। यह राशि उनके बैगों में छिपाकर रखी गई थी।
सभी सातों लोगों को बाद में कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया गया। दरअसल चुनाव के मद्देनजर पूरे राज्य में सुरक्षा चाक चौबंद की हुई है। गिरफ्तार इन बांग्लादेशियों से पूछताछ की जानी है कि आखिर ये इतनी बड़ी राशि कहां से लाए  क्या ये राशि चुनाव के लिए प्रयोग होनी थी या किसी और काम के लिए।