मदरसा संचालक समेत 7 लोगों ने छात्रा से किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मदरसा संचालक समेत 7 लोगों ने छात्रा से किया गैंगरेप

मुरादाबाद के भोजपुर थाना इलाके में रहने वाली बीए की छात्रा (24) से मदरसा संचालक सहित सात लोग एक किशोरी सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। छात्रा की अश्लील वीडियो भी बना ली। मामले की शिकायत छात्रा ने एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की, एसपी के निर्देश पर इस मामल


मदरसा संचालक समेत 7 लोगों ने छात्रा से किया गैंगरेप
मुरादाबाद के भोजपुर थाना इलाके में रहने वाली बीए की छात्रा (24) से मदरसा संचालक सहित सात लोग एक किशोरी सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। छात्रा की अश्लील वीडियो भी बना ली। मामले की शिकायत छात्रा ने एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की, एसपी के निर्देश पर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को सामूहिक  दुष्कर्म का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पैरालाइसिस है। दो साल पहले मदरसा संचालक फुरकान ने छात्रा से हमदर्दी जताते हुए उसको बीए में दाखिला दिलाने और पढ़ाई में मदद करने की बात कही। उसको पीपलसाना में रहने वाले स्कूल संचालक शिवानंद के घर बुलाया। वहां पर मदरसा संचालक फुरकान, शिवानंद, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू, फुरकान और दो अज्ञात लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया।