पेड़ में कार टकराने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पेड़ में कार टकराने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के सतारा जिले में काशील गांव के पास बुधवार को सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम


पेड़ में कार टकराने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
महाराष्ट्र के सतारा जिले में काशील गांव के पास बुधवार को सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
बोरेगांव थाने के पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रकांत माली ने बताया कि धारीवाड़ गांव के निजामुद्दीन सौदागार परिवार से संबंध रखने वाले लोग कराड तालुका से कार से सतारा की ओर जा रहे थे कि काशील गांव के पास वे दुर्घटना का शिकार हो गए।
पुलिस के अनुसार गांधीनगर इलाके के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जिनमें दो पुरुष और दो महिलाएं और तीन नाबालिग बच्चे शामिल हैं। माली ने कहा कि इस हादसे में चालक घायल हो गया। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है।