72 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बुजर्ग से लूटा बैग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

72 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बुजर्ग से लूटा बैग

साउथ दिल्ली में एक ऑस्ट्रेलियाई बुजुर्ग को झपटमारों ने निशाना बना डाला. ग्रेटर कैलाश टू के एम ब्लॉक में बुधवार शाम दो बाइक सवार लुटेरे बुजुर्ग का बैग छीनकर भाग गए. पीडि़त का कहना है कि उस बैग में कुछ ऐसी दवाएं थीं जो यहां नहीं मिल सकतीं. फिलहाल पुलि


72 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बुजर्ग से लूटा बैग
साउथ दिल्ली में एक ऑस्ट्रेलियाई बुजुर्ग को झपटमारों ने निशाना बना डाला. ग्रेटर कैलाश टू के एम ब्लॉक में बुधवार शाम दो बाइक सवार लुटेरे बुजुर्ग का बैग छीनकर भाग गए. पीडि़त का कहना है कि उस बैग में कुछ ऐसी दवाएं थीं जो यहां नहीं मिल सकतीं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और झपटमारों की तलाश की जा रही है.
बुजुर्ग ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह पांच जुलाई को भारत आए थे और जीके टू के एम ब्लॉक में ठहरे हुए थे. तभी वे अपनी कुछ और दवाएं लेने के लिए एम ब्लॉक मार्केट के ही एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचे. इस दौरान उनके बैग में एप्पल का लैपटॉप, चार्जर, कपड़े, एक हजार रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे.
जब वे वहां से निकलकर एक भोजनालय के सामने पहुंचे. तभी पीछे से एक बाइक उनके पास आकर रुकी. उस पर सवार दो युवकों में से एक ने उनके बैग को झपटा और छीनकर भाग गए.