डिवाइडर पार कर ट्रक से जा टकराई कार, 9 छात्रों की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डिवाइडर पार कर ट्रक से जा टकराई कार, 9 छात्रों की मौत

मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे में देर रात एक भयानक हादसा हो गया। कदम वकवस्ती गांव के नजदीक पुणे-शोलापुर हाईवे पर कार और ट्रक की आमने सामने जबदस्त टक्कर हो गई जिसमें 9 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक पुणे के यावत गांव के निवासी थे। हादसे की सूच


डिवाइडर पार कर ट्रक से जा टकराई कार, 9 छात्रों की मौत
मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे में देर रात एक भयानक हादसा हो गया। कदम वकवस्ती गांव के नजदीक पुणे-शोलापुर हाईवे पर कार और ट्रक की आमने सामने जबदस्त टक्कर हो गई जिसमें 9 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक पुणे के यावत गांव के निवासी थे। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को स्थानीय लोगों की मदद से कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

मामले संबंधित जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे कार शोलापुर की तरफ जा रही कार की रफ्तार काफी तेज थी। इस दौरान अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर पार कर पुणे की तरफ जा रहे एक ट्रक से जा टकराई। इसके बाद कार सवारों को बचाने के लिए लोग वहां दौड़े लेकिन भिड़ंत इतनी तेज थी कि सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान अक्षय भारत वाईकर, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत वाबळे, सोनू ऊर्फ नूर महमद अब्बास दाया, परवेज आशपाक अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घिगे, दत्ता गणेश यादव और जुबेर अजिज मुलांनी मयता के रुप में हुई है।