9वीं के छात्र ने घर में लगाई फांसी

 
9वीं के छात्र ने घर में लगाई फांसी
जसपुर। ग्राम रहमापुर में कक्षा नो के एक छात्र ने पिता की डांट के बाद घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इससे परिवार में कोहरमा मचा हुआ है।

ग्राम रहमापुर निवासी रणवीर सिंह का १४ वर्षीय पुत्र हिमांशू स्थानीय पूर्णानंद इंटर कालेज में कक्षा नो का छात्र था। रविवार को हिमांशू के मजदूर पिता ने उससे घर के किसी काम को कहा। हिमांशू ने उसे करने से मना कर दिया। इस पर पिता ने उसे डांट लगा दी। तथा कहीं चले गए। इस दौरान हिमांशू की मां भी खेत पर चली गई।
इस दौरान हिमांशू ने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। परिजनों के घर लौटने एवं बंद दरवाजा तोड़ने पर हिमांशू को फंदे पर लटका पाये जाने पर परिजनों के होश उड़ गए।उन्होंने आसपास के लोगों के सहयोग से उसे फंदे से उतारा। तथा रविवार शाम को ही उसका दाह संस्कार कर दिया। हिमांशू ने अपने पीछे एक बहन ओर एक भाई को रोता बिलखता छोड़ा है।
सोमवार को स्कूल में हिमांशू की मौत की खबर मिलने पर प्रधानाचार्य अमर सिंह ने शोक जताने के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी। प्रधानाचार्य ने बताया कि हिमांशू शांत स्वभाव का छात्र था। पिता के डांटने के बाद उसने मौत को गले लगा लिया। बताया कि शोक के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया।

From around the web