9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

भोपाल में रविवार सुबह एक मंडवा बस्ती के पास नाले में एक नौ साल की बच्ची का शव मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार रात 8 बजे से लापता थी। इसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, इस बारे में कमला नगर थाना पुलिस को भी शिकायत की गई थी। पुलिस ने शव क


9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या
भोपाल में रविवार सुबह एक मंडवा बस्ती के पास नाले में एक नौ साल की बच्ची का शव मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार रात 8 बजे से लापता थी। इसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, इस बारे में कमला नगर थाना पुलिस को भी शिकायत की गई थी।

पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है।

फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की, उधर पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाए हैं, समय रहते अगर उसकी तलाश शुरू की जाती तो वह मिल जाती। लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। बच्ची का शव जैसे ही हमीदिया अस्पताल पहुंचा, वहां आए परिजनों ने हंगामा किया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए गृहमंत्री बाला बच्चन ने एएसआई और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की बात कही है। गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस ने सभी साक्ष्य जुटा लिए हैं। आरोपी जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा, उसकी पहचान कर ली गई है। इसके साथ ही संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए 20 अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं।

बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम खंडवा रवाना की गई है।