दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा

 
दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा
दिल्ली में एक नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसको गला घोंट कर मार दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शकरपुर इलाके में एक पेइंग गेस्ट हाउस चलाता है और मासूम अपने परिवार के साथ इसी गेस्ट हाउस में रहती है. वारदात के समय मासूम घर पर अकेली थी और इसी का फायदा उठा कर आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. बाद जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो वह बेहाशी की हालत में थी. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा.
पीडि़ता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है. यह एक पीजी है और यहां पर करीब 35 लड़के रहते हैं. जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी. उसके पिता घर से बाहर कुछ काम से गया हुआ था. जब वह लौटा तो बच्ची बेहोश पड़ी थी.
रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार किया तो उसकी असली पहचान उजागर हुई. वह नाम बदलकर इलाके में रह रहा था. हालांकि पुलिस ने बताया कि उसका कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. उसने पूछताछ के दौरान बताया कि वह बच्ची ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

From around the web