पूर्व CJI लोढ़ा से एक लाख की ठगी करने वाला गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पूर्व CJI लोढ़ा से एक लाख की ठगी करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली। पूर्व प्रधान न्यायाधीश (सीजेआई) आर एम लोढ़ा को कथित तौर पर एक लाख रूपये का चूना लगाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त


पूर्व CJI लोढ़ा से एक लाख की ठगी करने वाला गिरफ्तार
नई दिल्ली। पूर्व प्रधान न्यायाधीश (सीजेआई) आर एम लोढ़ा को कथित तौर पर एक लाख रूपये का चूना लगाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि न्यायाधीश ने पुलिस को दिनेश माली से हिरासत में पूछताछ करने की इजाजत दे दी। उसे उदयपुर से गिरफ्तार कर मंगलवार को यहां लाया गया था। कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की दो दिनों की हिरासत मांगी थी।

जांच जारी रहने को लेकर पुलिस उसकी हिरासत की अवधि बढ़ाने की भी मांग कर सकती है। यह मामला 30 मई को प्रकाश में आया था। दरअसल, दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क में रहने वाले लोढ़ा को उच्चतम न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश बीपी सिंह का एक ईमेल प्राप्त हुआ था, जिसमें कहा गया था कि उनकी आईडी 18-19 अप्रैल की दरम्यिानी रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने हैक कर लिया था।

पुलिस ने बताया कि लोढ़ा की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया। इसमें आरोप लगाया गया है कि उनके बैंक खाते से आरटीजीएस के जरिए एक लाख रूपये हस्तांतरित कर लिए गए हैं।