युवती का नहाने का वीडियो बनाकर कई महीने से कर रहा रेप...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवती का नहाने का वीडियो बनाकर कई महीने से कर रहा रेप...

गाजियाबाद। इंदिरापुरम इलाके में एक युवती का वीडियो बनाकर आरोपित ने कई माह तक शारीरिक शोषण किया और अब पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। आरोपित महिला का करीबी है। वह करीब 83 लाख रुपये महिला से वसूल चुका है। इससे परेशान युवती ने इंदिरापुरम थाने में आ


युवती का नहाने का वीडियो बनाकर कई महीने से कर रहा रेप...
गाजियाबाद। इंदिरापुरम इलाके में एक युवती का वीडियो बनाकर आरोपित ने कई माह तक शारीरिक शोषण किया और अब पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। आरोपित महिला का करीबी है।

वह करीब 83 लाख रुपये महिला से वसूल चुका है। इससे परेशान युवती ने इंदिरापुरम थाने में आरोपित व्यक्ति और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इलाहाबाद की रहने वाली एक युवती को उसके करीबी ने शेयर बाजार में रुपये निवेश करने के नाम पर इंदिरापुरम में बुलाया।

युवती का कहना है कि भरोसा जीतने के बाद शेयर बाजार में कामकाज बढ़ाने का झांसा दिया। इसके बाद आरोपित ने इंदिरापुरम की एक सोसायटी में महिला को कमरा दिला दिया।

आरोप है कि आरोपित व्यक्ति ने फ्लैट की एक चाबी धोखे से अपने पास रख ली। एक दिन आरोपित युवती के घर पहुंचा। इस दौरान आरोपित ने चुपके से नहाने का वीडियो बना लिया।

आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। करीब पांच माह में आरोपित ने युवती से करीब 83 लाख रुपये भी वसूले।