60 वर्षीय महिला से नाबालिग ने किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

60 वर्षीय महिला से नाबालिग ने किया रेप

राकेश पाण्डेय राजस्थान में दादी की उम्र की महिला के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी उसके पोते की उम्र का नाबालिग निकला है। बीते दिनों राज्य के श्रीगंगानगर जिले में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली 60 साल की महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या का प्रयास किया गय


60 वर्षीय महिला से नाबालिग ने किया रेप
राकेश पाण्डेय
राजस्थान में दादी की उम्र की महिला के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी उसके पोते की उम्र का नाबालिग निकला है। बीते दिनों राज्य के श्रीगंगानगर जिले में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली 60 साल की महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या का प्रयास किया गया था। उसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पूरे इलाके में छानबीन शुरू की, तो दुष्कर्मी 17 साल का एक युवक निकला।

इस घटना को लेकर एसपी हेमंत शर्मा ने छानबीन की कमान संभाली और 30 घंटे बाद यह नाबालिग आरोपी पकड़ा गया। दरअसल, पीड़िता को मरा हुआ समझकर वह वहां से भाग निकला था। उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना उस महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था और उसके बाद ही उसके मन में इस तरह का गंदा ख्याल आया।

आरोपी नाबालिग उसी इलाके का रहने वाला है। उसने अकेली पाकर महिला के साथ बलात्कार करने के बाद वारदात को छुपाने के लिए हत्या का प्रयास किया था और पत्थर से सिर कुचलने की कोशिश की थी। क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर आकर सो गया था।