लिव-इन पार्टनर के खाने में खून मिलाकर देती थी महिला...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लिव-इन पार्टनर के खाने में खून मिलाकर देती थी महिला...

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्वार्थपरता के चलते एक महिला ने तंत्र मंत्र के जरिए अपने लिव-इन पार्टनर को वश में करने के लिए खाने में खून मिलाकर देती थी. उसे यकीन था कि ऐसा करने से उसका प्रेमी उसके वश में रहेगा. वशीकरण के लिए वह तरह-तरह के


लिव-इन पार्टनर के खाने में खून मिलाकर देती थी महिला...
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्वार्थपरता के चलते एक महिला ने तंत्र मंत्र के जरिए अपने लिव-इन पार्टनर को वश में करने के लिए खाने में खून मिलाकर देती थी. उसे यकीन था कि ऐसा करने से उसका प्रेमी उसके वश में रहेगा.
वशीकरण के लिए वह तरह-तरह के टोटके करती थी. युवक के कंधे से बाल भी लेकर रख लेती थी और उसपर तरह-तरह के तांत्रिक क्रिया करती थी. इन टोटको से तंग आकर युवक ने अपनी पार्टनर पर हमला कर दिया. पार्टनर के हमले में घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.
अपने पार्टनर पर हमला करने के आरोप में युवक ने पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान अरुण के रूप में हुई है. महिला आजादपुर के किसी तांत्रिक के बहकावे में आकार अपने लिव-इन पार्टनर के साथ ऐसा कर रही थी.
महिला और उसके पार्टनर दोनों बिहार के रहने वाले हैं और पहले से शादीशुदा हैं. आरोपी रिश्तेदारी में महिला का देवर लगाता है. दोनों 3 साल पहले एक दूसरे के करीब आए थे और ढाई साल पहले बिहार से दिल्ली आ गए.