सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती के साथ किया रेप

 
सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती के साथ किया रेप
नई दिल्ली। मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामना आया है। युवती ने गाजियाबाद में रहने वाले युवक पर ये आरोप लगाया है। पीड़िता के मुबातिक उसके साथ आरोपी युवक ने गुरुवार को ज्यादती की। वह अपनी एक सहेली के जरिये गाजियाबाद में रहने वाले अंकुर त्यागी से मिली थी। अंकुर ने उसे नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी (MNC) में नौकरी दिलाने का वादा किया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजनीति में भी सक्रिय है। पीड़िता मूल रुप से बुलंदशहर की रहने वाली है। वहां यहां अपनी कजिन के साथ सिहानी गेट इलाके में रहती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को की गई शिकायत के अनुसार अंकुर ने उसे कॉल कर गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके की एक होटल में मीटिंग के लिए बुलाया था। यहां उसने उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। पीड़िता के मुताबिक 'जब मुझे लगभग चार घंटे बाद होश आया तो मैंने खुद को बिना कपड़ों के बिस्तर पर पाया। इसके बाद मैं पुलिस थाने पहुंची और अंकुर के खिलाफ शिकायत की।'

पीड़िता ने बताया कि एक महीने पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। वह नोएडा की प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। जॉब तलाशने के दौरान ही एक सहेली ने उसे अंकुर का नंबर देते हुए नौकरी ढूंढने में मदद करने का कहा था। इस सिलसिले में ही मुझे होटल में आने का कहा गया था। उसने मुझे सॉफ्ट ड्रिंक ऑफर किया, उसे पीकर मैं बेहोश हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

From around the web