कांग्रेस नेताओं पर शारीरित उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला लड़ेगी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कांग्रेस नेताओं पर शारीरित उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला लड़ेगी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दूसरी सीट के रूप में केरल की वायनाड सीट से पर्चा भर दिया है। यहां राहुल का मुख्य मुकाबला भाकपा और भाजपा समर्थित प्रत्याशी से है। इनके अलावा यहां से एक महिला प्रत्याशी भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है। इनका नाम है सरि


कांग्रेस नेताओं पर शारीरित उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला लड़ेगी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दूसरी सीट के रूप में केरल की वायनाड सीट से पर्चा भर दिया है। यहां राहुल का मुख्य मुकाबला भाकपा और भाजपा समर्थित प्रत्याशी से है। इनके अलावा यहां से एक महिला प्रत्याशी भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है। इनका नाम है सरिता नायर।

सरिता कांग्रेस कार्यकर्ता रही हैं और उनका आरोप है कि प्रदेश के बड़े कांग्रेस नेताओं ने उनका शारीरित उत्पीड़न किया है।

बकौल सरिता, मुझे न तो सांसद बनना है और ना ही लोकसभा में जाकर बैठना है। मैं राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़कर यह बताना चाहती हूं कि यह एक महिला की लड़ाई है। राहुल से सरिता इस बात को लेकर नाराज है कि पार्टी अध्यक्ष ने आरोपी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरिता ने बताया, मैंने कई बार राहुल गांधी से बात करने की कोशिश की और उन्हें कई चिट्ठियां भी लिखीं कि कांग्रेस को ऐसे भ्रष्ट नेताओं से पीछा छुड़ा लेना चाहिए। जो आदमी आज देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा है, उसने एक महिला की शिकायत पर ध्यान तक नहीं दिया।