तनख्वाह मांगने पर कर दिया महिला का सौदा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तनख्वाह मांगने पर कर दिया महिला का सौदा...

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में पहले महिला के साथ कार में बलात्कार हुआ, फिर उसे घर में बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया. यह वारदात सूरजपुर एरिया की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुस


तनख्वाह मांगने पर कर दिया महिला का सौदा...
नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में पहले महिला के साथ कार में बलात्कार हुआ, फिर उसे घर में बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया. यह वारदात सूरजपुर एरिया की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता का कहना है कि सूरजपुर स्थित एक कंपनी में वह मजदूरी करती है. उसी कंपनी में एक महिला ठेकेदार ने चंद पैसों के लिए उसका सौदा कर दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया और पहले कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया।


पीड़ित का कहना है कि वह 4 महीने से कंपनी में काम कर रही है लेकिन एक भी महीने की सैलरी नहीं दी गई. पीड़ित महिला असम की रहने वाली है. वो ना हिंदी बोल पाती और और ना ही समझ पाती है।

पीड़िता के मुताबिक वह सैलरी देने के लिए बार-बार ठेकेदार महिला से कह रही थी. इसके बाद आरोपी महिला ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसका सौदा कर दिया।