सिरफिरे युवक ने युवती को चाकूओं से गोदकर मार डाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिरफिरे युवक ने युवती को चाकूओं से गोदकर मार डाला

नई दिल्ली। भोगल में शुक्रवार शाम एक युवती प्रीति माथुर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतका और आरोपी एक ही इलाके में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे. हत्या के तत्काल बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटनास्


सिरफिरे युवक ने युवती को चाकूओं से गोदकर मार डाला
नई दिल्ली। भोगल में शुक्रवार शाम एक युवती प्रीति माथुर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतका और आरोपी एक ही इलाके में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे. हत्या के तत्काल बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में कर लिए हैं. अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
निजामुद्दीन इलाके की रहने वाली प्रीति माथुर की शुक्रवार शाम  साढ़े 6 बजे भोगल इलाके में हत्या कर दी गई. मोहम्मद मुनासिर नाम के एक शख्स ने प्रीति को चाकू गोदकर बड़ी बेरहमी से मारा. लड़की जब अपनी सहेली के साथ बाजार जा रही थी तभी घात लगाए आरोपी ने लड़की पर चाकू से कई वार किये. तब कुछ लोगों ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनलोगों पर भी हमला कर दिया.
घटना के बाद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.  इस बीच घायल लड़की को लेकर उसकी सहेली अस्पताल पहुंची, जहां उसकी मौत हो गई.