युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अपराधों को बेहिचक अंजाम दे रहे हैं. पहले गुरुवार को द्वारका क्षेत्र में एक महिला की कार पर गोलियां बरसाई गईं. अब एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने जाफराबाद इलाके में गुरुवार को ही एक युवक


युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अपराधों को बेहिचक अंजाम दे रहे हैं. पहले गुरुवार को द्वारका क्षेत्र में एक महिला की कार पर गोलियां बरसाई गईं. अब एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने जाफराबाद इलाके में गुरुवार को ही एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी.
वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश मान रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.
इससे पहले ही एक दिन पहले संगम विहार इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान निशांत के तौर पर हुई थी. बताया जा रहा है कि निशांत घर के बाहर खड़ा था इसी दौरान दो हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और निशांत को गोली मारकर फरार हो गए. निशांत की मौके पर ही मौत हो गई थी.