आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवती की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवती की मौत

पौड़ी। थलीसैंण ब्लाक के मुसेठी गांव में बीते मंगलवार की देर शाम को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। युवती की मौत से गांव व आसपास क्षेत्रों में मातम का माहौल है। जिला चिकित्सालय पौड़ी में शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है।


आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवती की मौत
पौड़ी। थलीसैंण ब्लाक के मुसेठी गांव में बीते मंगलवार की देर शाम को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। 

युवती की मौत से गांव व आसपास क्षेत्रों में मातम का माहौल है। जिला चिकित्सालय पौड़ी में शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है। थलीसैंण के मुसेठी गांव में मंगलवार देर शाम को अचानक मौसम खराब हो गया। इस दौरान जंगल में चारापत्ती लेने गई एक युवती आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। 

ग्रामीण युवती को थलीसैंण स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसडीएम थलीसैंण सौरभ असवाल ने बताया कि मुसेठी गांव की अजंलि रावत पुत्री सुरेश रावत उम्र 21 साल मंगलवार की देर शाम को जानवरों के लिए चरापत्ती लेने गांव के पास ही जंगल में गई थी। 

लेकिन उसी दौरान तेज बारिश होने से आकाशीय बिजली गिरी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अंजलि बेहोश हो गई। उसको थलीसैंण स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने अंजलि को मृत घोषित कर दिया। शव का जिला चिकित्सालय पौड़ी में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।