आप ने जताई आशंका, केजरीवाल की सुरक्षा में चूक बड़ी साजिश का हिस्सा

 
आप ने जताई आशंका, केजरीवाल की सुरक्षा में चूक बड़ी साजिश का हिस्सा
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक द्वारा थप्पड़ मारे जाने की घटना की निंदा करते हुये उन पर बार-बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताई। आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को केजरीवाल पर हुये हमले के बाद कहा कि यह घटना मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है। 
उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है लेकिन केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है।
उन्होंने कहा, ''बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या साजि़श है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो दूसरों को हथियार बनाकर नहीं। सिंह ने केजरीवाल पर हुये हमले के पीछे साजिश की आशंका जताते हुये कहा, ''केजरीवाल की सुरक्षा में बार बार चूक। क्या मोदी सरकार केजरीवाल पर किसी बड़े हमले का इंतज़ार कर रही है? या फिर कोई बड़ी साजि़श है? केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया।
इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पुलिस ने पहचान कर ली है।

From around the web