AAP सरकार प्याज बेचकर मुनाफा कमाने का प्रयास कर रही : BJP

 
AAP सरकार प्याज बेचकर मुनाफा कमाने का प्रयास कर रही : BJPनई दिल्ली। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार 15.60 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से प्याज खरीदने के बावजूद 23.90 रुपये प्रति किलोग्राम की दर पर बेचकर ‘‘मुनाफा’’ कमाने का प्रयास कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार पर प्याज की ‘कालाबजारी’ पर रोक लगाने में नाकामी का भी आरोप लगाया। आप ने पलटवार करते हुए कहा कि तिवारी ‘बचकाना’ बयान दे रहे हैं। तिवारी ने दावा किया केंद्र, दिल्ली सरकार को 15.60 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से प्याज दे रहा है ताकि शहर के लोगों को प्याज की बढी कीमतों की आंच नहीं झेलनी पड़े।

हालांकि, दिल्ली सरकार ने 23.90 रुपये प्रति किलोग्राम की दर पर प्याज बेचने का फैसला किया है, जिसका मतलब है कि वह मुनाफा कमाने का प्रयास कर रही है। इससे पहले, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार शनिवार से शहर में 23.90 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से प्याज बेचेगी।

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संसद सदस्य के रूप में तिवारी को भड़काऊ बयान जारी करने से पहले मूल तथ्यों को जानना चाहिए।

From around the web