अलका लांबा की जगह पंकज गुप्ता को चुनाव में उतार सकती है AAP

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अलका लांबा की जगह पंकज गुप्ता को चुनाव में उतार सकती है AAP

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में अपने लोकसभा प्रत्याशी पंकज गुप्ता को चांदनी चौक सीट से प्रत्याशी बना सकती है. गुप्ता अलका लांबा की जगह ले सकते हैं. लांबा ने पिछले रविवार को कहा था कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा द


अलका लांबा की जगह पंकज गुप्ता को चुनाव में उतार सकती है AAP
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में अपने लोकसभा प्रत्याशी पंकज गुप्ता को चांदनी चौक सीट से प्रत्याशी बना सकती है. गुप्ता अलका लांबा की जगह ले सकते हैं. लांबा ने पिछले रविवार को कहा था कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला किया और दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव वह बतौर निर्दलीय लड़ेंगी.
आप ने कहा कि पार्टी उनका इस्तीफा मंजूर करने को तैयार है, यहां तक कि ट्विटर पर भी. पार्टी ने आरोप लगाया कि लांबा अपने विधानसभा क्षेत्र को नजरअंदाज कर रही हैं क्योंकि वह हमेशा 'विदेश भ्रमण और छुट्टियोंÓ में व्यस्त रहती हैं. सूत्रों के अनुसार पार्टी लांबा की जगह किसी और को उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है और गुप्ता का नाम लगभग तय माना जा रहा है. हालांकि न तो पार्टी ने और न ही गुप्ता ने इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि की है.