संदिग्ध हालात में लापता किशोरी का धर्म परिवर्तन कराने का लगाया आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

संदिग्ध हालात में लापता किशोरी का धर्म परिवर्तन कराने का लगाया आरोप

गाजियाबाद। डासना से पांच जुलाई को संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी का धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में मसूरी में पंचायत भी हुई, जिसके बाद दो समुदाय के लोगों के बीच तनाव का माहौल बताया गया है। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार बताया


संदिग्ध हालात में लापता किशोरी का धर्म परिवर्तन कराने का लगाया आरोप
गाजियाबाद।  डासना से पांच जुलाई को संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी का धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में मसूरी में पंचायत भी हुई, जिसके बाद दो समुदाय के लोगों के बीच तनाव का माहौल बताया गया है। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि पांच जुलाई को 15 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में घर से लापता हो गई थी। पीड़िता की मां ने पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के तीन युवकों के खिलाफ नामजद शिकायत दी थी।

उसी दिन शाम को पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामले ने दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तूल पकड़ लिया है। सूत्रों की मानें तो सोमवार को किशोरी के परिजनों संग मसूरी में पंचायत हुई। इसमें किशोरी को डासना के एक मंदिर में रखने और धर्मांतरण की प्लानिंग करने का आरोप लगाया गया। इसके बाद क्षेत्र के एक समुदाय के लोगों के बीच मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

वहीं मसूरी पुलिस इसको कोरी अफवाह बता रही है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आरोपी दो किशोरों को जेल भेज दिया गया है। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।