महिला पार्षद का आरोप- आंख मारता है मेयर का बेटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला पार्षद का आरोप- आंख मारता है मेयर का बेटा

बिहार में एक महिला वार्ड पार्षद ने नगर परिषद मेयर के बेटे पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मेरे नजरअंदाज करने पर भी वह लगातार मुझे छेड़ता रहा। दरअसल, पिंकी देवी पटना के एक वार्ड से पार्षद है। उनका आरोप है कि जब वह पटना नगर निगम की बोर्ड


महिला पार्षद का आरोप- आंख मारता है मेयर का बेटा
बिहार में एक महिला वार्ड पार्षद ने नगर परिषद मेयर के बेटे पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मेरे नजरअंदाज करने पर भी वह लगातार मुझे छेड़ता रहा।

दरअसल, पिंकी देवी पटना के एक वार्ड से पार्षद है। उनका आरोप है कि जब वह पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक के लिए कार्यालय पहुंची। वहां बैठक के दौरान नगर परिषद मेयर के बेटे ने उन्हें बार-बार आंख मारीं।

उन्होंने बताया कि मेयर का बेटा शिशिर बार-बार मेरी तरफ देखकर मुस्कुराता रहा और साथ ही लगातार आंख मारता रहा। मैंने उसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन वह बार-बार आंख मारता रहा।

पिंकी देवी ने बताया कि मैंने उसे चेतावनी दी कि अगर वह ऐसा करेगा तो मैं उसकी मां से उसकी शिकायत कर दूंगी। जिसके जवाब में उसने कहा कि आगे बढ़ो और बता दो। जब मैंने इस घटना के बारे में नगर परिषद से शिकायत की, तो उसने मुझ पर आरोप लगाया कि मैं खबरों में आने के लिए ऐसा कर रही हूं। पिंकी देवी ने कदमकुंआ थाना में केस दर्ज कराया है।