मॉडलिंग शो में रुपए लेकर विजेता बनाने का लगाया आरोप

 
मॉडलिंग शो में रुपए लेकर विजेता बनाने का लगाया आरोप
आगरा। संजय प्लेस स्थित यूथ हॉस्टल में बीते 2 जून को फतेहाबाद रोड पर त्रिवेणी ग्रीन फार्म हॉउस पर आयोजित हुए मिसेज इंस्प्रेशन यूपी 2019 मॉडलिंग शो में शो की प्रतिभागी रही अर्चना फौजदार ने कार्यक्रम में हुए फर्जीवाड़े को लेकर प्रेसवार्ता की। कार्यक्रम  प्रतिभागी अर्चना फौजदार ने आयोजकों पर आरोप लगाते हुए बताया कि हाल ही में आयोजित हुए मिसेज इंस्प्रेशन यूपी शो में आयोजकों द्वारा रुपए ले कर विजेता बनाया गया है।

विजेता बनाने के लिए उनसे भी कार्यक्रम से 3 दिन पहले निर्णायक की भूमिका निभा रही हेमा बैजल एवं आयोजक भानु सिंह ने 20 हजार रुपए में विजेता बनाने की पेशकश की थी । मेने उनकी इस गन्दी पेशकश को ठुकरा दिया और उनसे कहा की अगर मैं लायक प्रतिभागी होंगी तो विजेता जरूर बनूँगी। कार्यक्रम के दौरान जब अयोग्य प्रतिभागी को विजेता बनाया गया तो कार्यक्रम में मौजूद जनता ने उनके इस फैसले का विरोध किया तो वहां विवाद हो गया।

अपनी पत्नी अर्चना फौजदार का साथ देते हुए पति ने राजेंद्र सिंह फौजदार ने कहा कि उनके साथ भी कार्यक्रम में आयोजक भानु सिंह और हेमा बैजल  द्वारा बतमीजी से वर्ताव किया गया। कार्यक्रम में हुए फर्जीवाड़े की शिकायत हाल ही में बनी इवेंट फेडरेशन के पदाधिकारियो व जिलाधिकारी से लिखित में करेंगे ताकि भविष्य में किसी भी प्रतिभागी के साथ अन्याय न हो और योग्य प्रतिभागी को बढ़ावा मिल सके।

From around the web