डायन का आरोप लगा दो महिला व एक पुरुष को पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डायन का आरोप लगा दो महिला व एक पुरुष को पीटा...

झारखण्ड में गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मोहल्ला में डायन का आरोप लगा दो महिलाओं और एक पुरुष को पीटा गया और जबरन मैला पिलाया गया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है। घटना 16 जुलाई की बतायी जा रही है।


डायन का आरोप लगा दो महिला व एक पुरुष को पीटा...
झारखण्ड में गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मोहल्ला में डायन का आरोप लगा दो महिलाओं और एक पुरुष को पीटा गया और जबरन मैला पिलाया गया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

घटना 16 जुलाई की बतायी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे सभी दूसरों के घरों में काम कर अपना जीवन-यापन करती हैं। 16 जुलाई को एक घर में किसी की तबीयत खराब हो गयी। इसके बाद घर में महिलाएं पूजा-पाठ कर रही थीं।

इसी बीच एक महिला अपने घर से बाहर निकल कर दुकान से कुछ सामान लेने के लिए निकली, तभी उनके गोतिया ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। मारपीट करते हुए सभी घर पहुंच गए।  घर में मौजूद अन्य सदस्यों के साथ पहले मारपीट की, फिर डायन कहकर जबरन मैला पिलाया।

इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो मौके पर पहुंचे और तुरंत कार्रवाई करते हुए चार आरोपी दीरा दास, शांति देवी, हिरिया देवी, हरी दास को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपी परमेश्र दास अभी फरार है। पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।