जमानत पर छूटे आरोपी ने बच्ची से फिर किया रेप, गिरफ्तार

 
जमानत पर छूटे आरोपी ने बच्ची से फिर किया रेप, गिरफ्तार
नई दिल्ली। एक दुष्कर्म के आरोपित कुछ दिन ही पहले जमानत पर रिहा हुआ है। लेकिन अब फिर से नाबालिग बच्ची की दुष्कर्म कर दिया है। जहां बेमेतरा पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी करके पकड़ा। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व में आरोपित रघुवीर सिंह वर्मा ने नाबालिग बच्ची से बलात्कार की घटना की गई थी।

जिसमें आरोपित रघुवीर सिंह वर्मा को न्यायालय से 10 वर्ष का सश्रम कारावास हुआ था, जो कि कुछ दिनों पूर्व अपील पर उच्च न्यायालय बिलासपुर से जमानत पर रिहा हुआ था। इसके बाद फिर सात जुलाई को नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

वहीं आरोपित रघुवीर सिंह वर्मा ने अपने अटल आवास मोहभट्ठा स्थित घर में कबाड़ी सामान है, कहकर बुलाकर नाबालिग पीड़िता के सिर में डंडे से मारकर, हाथ पैर को रस्सी से बांधकर बलात्कार किया।

जिसकी सूचना नाबालिग पीड़िता ने अपने माता को सूचना दी। इसके पीड़िता के साथ माता ने थाना बेमेतर में रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

इसके बाद आरोपित को पकड़ने के लिए बेमेतरा पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने आरोपित रघुवीर सिंह वर्मा पिता पलटन सिंह वर्मा (59) साकिन वार्ड नंबर 15 नयापारा बेमेतरा को उनके निवास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। वहीं आरोपित को रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

From around the web