लेडी कॉन्स्टेबल पर एसिड अटैक, 45% शरीर झुलसा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लेडी कॉन्स्टेबल पर एसिड अटैक, 45% शरीर झुलसा

मथुरा जनपद में गुरुवार को सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल के घर से निकलते ही चार युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थान


लेडी कॉन्स्टेबल पर एसिड अटैक, 45% शरीर झुलसामथुरा जनपद में गुरुवार को सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल के घर से निकलते ही चार युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा गांव के निकट बसी कॉलोनी की है।

महिला कॉन्स्टेबल श्रीकृष्ण जन्मभूमि क्षेत्र में तैनात है। वह सुबह साढ़े चार बजे ड्यूटी पर जाने के लिए निकली थी। जब वह घर से निकली तभी कार सवार चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

महिला कॉन्स्टेबल की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे स्वर्ण जयंती अस्पताल में भर्ती कराया।कॉन्स्टेबल करीब 45 प्रतिशत जलने की स्थिति में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हमलावर युवकों की पहचान संजय और सोनू सिंह के रूप में हुई है।