एक्ट्रेस अलीना शेख को तलाकनामा भेज थाने पहुंचा पति...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एक्ट्रेस अलीना शेख को तलाकनामा भेज थाने पहुंचा पति...

फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस का पति 15 दिन पूर्व अचानक लापता हो गया। पत्नी ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस ने पति को तलाश भी लिया। वह थाने पहुंचा, लेकिन शपथपत्र पर तलाकनामा भी भिजवा दिया। महिला ने इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई लेकिन पुलिस ने


एक्ट्रेस अलीना शेख को तलाकनामा भेज थाने पहुंचा पति...
फिल्मों में काम कर चुकी एक एक्ट्रेस का पति 15 दिन पूर्व अचानक लापता हो गया। पत्नी ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस ने पति को तलाश भी लिया। वह थाने पहुंचा, लेकिन शपथपत्र पर तलाकनामा भी भिजवा दिया। महिला ने इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई लेकिन पुलिस ने कहा, उस पर केस नहीं बनता है।

चंदननगर थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी में रहने वाली रेशमा बी उर्फ अलिना शेख (29) पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अलिना मूलत: खजराना के सम्राटनगर में रहती है। वह भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है।

पांच वर्ष पूर्व अब्दुल्ला उससे प्रेम करने लगा। अलिना ने शादी से इनकार किया तो उसने जहर खा लिया। इसके बाद करीब 3 साल पूर्व दोनों ने निकाह कर लिया। दो महीने पूर्व ही उन्हें एक बेटा हुआ। 9 जुलाई को अचानक अब्दुल्ला घर से गायब हो गया।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार अलिना ने अपहरण की आशंका जताई और थाने में रिपोर्ट लिखवा दी। एसआई वीरेंद्रकुमार ने कॉल डिटेल निकाली तो पता चला अब्दुल्ला उसकी मां, भाई और बहन के संपर्क में है। दबाव बनाने पर गुरुवार शाम वह खुद ही थाने में पेश हो गया। उसने अलिना से कहा कि वह अब और उसके साथ नहीं रहना चाहता। पुलिस के समक्ष बयान दिए और भानजे के साथ चला गया।

अलिना के मुताबिक वह मुंबई में दस वर्षों तक फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुकी है। अब्दुल्ला और उसके परिजन ने झांसे में लेकर शादी की है। शादी के पहले लाखों रुपए भी ले लिए थे। साथ रखने का वादा कर इंदौर बुलाया और छोड़ दिया।

उसका आरोप है कि अब्दुल्ला के परिजन उसकी दूसरी शादी करना चाहते हैं। अलिना के मुताबिक दो वर्ष पूर्व अब्दुल्ला ने खून की जांच रिपोर्ट भेजने के बहाने मुंबई का पता लिया और वकील पत्र पर तलाक भेज दिया था।