अधिवक्ता ने किशोरी को बंधक बनाकर कई सालों तक किया रेप

 
अधिवक्ता ने किशोरी को बंधक बनाकर कई सालों तक किया रेप
लखनऊ।  आए दिन दुष्कर्म के मामले देखने को मिलते है। वहीं यूपी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद रेप जैसे मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह मामला पीजीआई थानाक्षेत्र का है जहां न्याय दिलाने वाला ही बन गया भक्षक।

जी हां पीजीआई थानाक्षेत्र में एक 15 साल की किशोरी ने पिपरौली निवासी अधिवक्ता सुरेंद्र यादव पर होटल में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सरोज के मुताबिक, पीडि़ता आरोपी के मकान में किराए पर रहती थी। उसने कुछ दिन पहले ही मकान बदला था। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, किशोरी का आरोप है कि वह वकील के मकान में ही किराएदार थी। चार साल तक आरोपी ने उसका शोषण किया।

विरोध पर माता-पिता को जान से मारने की धमकी देता था। तंग आकर किशोरी ने पिता से कहकर मकान बदला। पीडि़ता के मुताबिक, शनिवार को वह आलमबाग में थी। इस बीच अचानक सुरेंद्र आ धमका और उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर एक होटल में ले जाकर रातभर दुष्कर्म किया। इसके बाद सुबह उसे आलमबाग में छोड़ा और धमकाते हुए भाग निकला। किशोरी ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी जानकारी दी और पीजीआई थाने में केस दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामला की जांच में जुटी हुई हैं।

From around the web