आखिर कब तक ये देश गांधी परिवार के पाप सहता रहेगा: CM योगी

 
आखिर कब तक ये देश गांधी परिवार के पाप सहता रहेगा: CM योगी
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश को किसी परिवार ने आजाद नहीं करवाया और न ही किसी परिवार ने देश को बनाया है।

जिन्होंने पहले देश को बांटा, वही लोग आज भी जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध कर रहे हैं। आप सबकी जिम्मेदारी है कि एक-एक करके इन्हें चिह्नित कीजिए। जब देश ही नहीं रहेगा तो हमारा सम्मान कहां रहेगा।

मुख्यमंत्री रायबरेली के दौरे पर अमर नायक राना बेनीमाधव बख्श सिंह की 215वीं जयंती पर फिरोज गांधी कॉलेज के सभागार में आयोजित समारोह में बोल रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक देश एक हो इसके लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रभावी, ऐतिहासिक, साहसिक निर्णय लिए जा रहे हैं। पूरे देश को एकजुट होकर इस अभियान से जुड़ना चाहिए लेकिन एक परिवार इसका विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक ये देश गांधी परिवार के पाप सहता रहेगा।

यह देश गांधी परिवार के विरोध को स्वीकार नहीं करेगा। आज जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पाप की बेड़ियों को समाप्त किया गया है। हम एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार कर रहे हैं। इसी को लेकर देश के महापुरुषों महाराणा प्रताप, शिवाजी महराज ने अपनी जान दी।

From around the web