आखिर कौन थी मौत से पहले शादीशुदा कैशियर से होटल में मिलने पहुंची युवती?

 
आखिर कौन थी मौत से पहले शादीशुदा कैशियर से होटल में मिलने पहुंची युवती?
काशीपुर (इफ्तखार अर्शी)। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक शरीफ नगर के हेड कैशियर की काशीपुर के होटल में गोली लगने से मौत सवालों के घेरे में है। जिनके सवाल तलाश करी उत्तराखंड पुलिस इस सनसनीखेज घटना का खुलासा कर सकती है।

पहला सवाल हेड कैशियर तेजपाल सिंह ने पत्नी की तबीयत खराब बताकर छुट्टी क्यों ली। दूसरा सवाल घर पर ब्रांच ड्यूटी बताकर काशीपुर के होटल पैराडाइज के कमरा नंबर 1 में क्यों पहुंचा।

तीसरा सवाल होटल के रूम में फायरिंग से पूर्व तेजपाल से मिलने पहुंची युवती कौन थी जोकि होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद है। होटल में सुबह से शाम तक तेजपाल से मिलने कौन-कौन पहुंचा था।

पिछले वर्ष अगस्त में तेजपाल 1 दिन की छुट्टी लेकर बैंक से क्यों गायब हुआ था? होटल प्रबंधक सतविंदर सिंह के अनुसार शाम के वक्त रूम नंबर 101 में फायरिंग की आवाज पर होटल कर्मी पहुंचा तो तेजपाल बेड पर लहूलुहान पड़ा था। सबके पास ही देसी तमंचा पड़ा था।

एसपी डॉ जगदीश चंद्र और कुंडा थाना अध्यक्ष मोहन चंद्र पांडे ने एफएसएल टीम बुलाकर तमंचे के फिंगरप्रिंट लिए और होटल के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज लेकर संदिग्ध व्यक्ति की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

कैमरा में कैद युवती कौन थी और तमंचे के फिंगर प्रिंट किसके हैं इसके साथ ही तमाम सवालों के जवाब को कड़ी दर कड़ी जोड़कर पुलिस खुलासा कर सकती है कि तेजपाल ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है।

From around the web