पति को नशा देकर आशिक को बेडरूम में बुलाया, आंख खुली तो मार डाला

 
पति को नशा देकर आशिक को बेडरूम में बुलाया, आंख खुली तो मार डाला
नई दिल्ली। हरियाणा यमुना नगर के पंजाबी मोहल्ले में रवि नाम का एक सेल्समैन अपनी पत्नी के साथ रहता था. करीब एक साल पहले उसकी पत्नी की ऑटो चालक मनजीत से मुलाकात हुई थी जिसके ये मुलाकात प्यार में बदल गयी  और ये प्यार दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब महिला का पति घर पहुंचा तो उसने पति के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गया. इसके बाद रवि की पत्नी ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ  संबंध बनाए.

इसी दौरान रवि की अचानक आंखे खुल गई. भेद खुल जाने के डर से मनजीत के साथ मिलकर आरोपी महिला ने अपने पति रवि के सिर पर सिलेंडर मारकर उसकी हत्या कर दी.

आगे बताते चले इस घटना के बाद आरोपी महिला ने मंजीत को वहां से भगाकर घर को बंद कर लिया और दूसरे दिन सुबह अपने ससुराल वालों को पति की मौत के बारे में बताया .

पति रवि की पत्नी ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और इसी दौरान रवि का सिर बेड से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस को रवि की पत्नी की इस कहानी पर भरोसा नहीं हुआ और जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी महिला टूट गई और उसने सच बता दिया. पुलिस ने रवि की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और कथित प्रेमी ऑटो चालक मनजीत को गिरफ्तार कर लिया.

From around the web