GST रेड के बाद इंदौर के व्यापारी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

GST रेड के बाद इंदौर के व्यापारी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

इंदौर। शहर के छावनी इलाके में एक व्यापारी गोविंद अग्रवाल द्वारा जीएसटी की कार्रवाई के बाद एक व्यापारी द्वारा बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। व्यापारी के अग्रवाल के रिश्तेदार ने बताया कि शुक्रवार को उनके घर और फर्म पर जीएसटी क


GST रेड के बाद इंदौर के व्यापारी ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान
इंदौर। शहर के छावनी इलाके में एक व्यापारी गोविंद अग्रवाल द्वारा जीएसटी की कार्रवाई के बाद एक व्यापारी द्वारा बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। व्यापारी के अग्रवाल के रिश्तेदार ने बताया कि शुक्रवार को उनके घर और फर्म पर जीएसटी की रेड पड़ी थी।

इसके बाद से ही उनके ऊपर काफी दबाव बनाया जा रहा है। इसी दबाव में वे मान‍सिक रूप से परेशान हो गए थे। ऐसे में ही उन्होंने यह कदम उठा लिया।

परिवार के सभी लोग जब बाहर अपने काम के लिए रवाना हुए तो इसके बाद वो भी घर से बाहर निकले और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जैसे ही सबने आवाज सुनी तो वहां पहुंचे और देखा तो गोविंद अग्रवाल नीचे पड़े थे।

तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि व्यापारी पर कौन दबाव बना रहा था। जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।