डायन के नाम पर मां की हत्या के बाद बेटी से रेप कर मौत के घाट उतारा...

 
डायन के नाम पर मां की हत्या के बाद बेटी से रेप कर मौत के घाट उतारा...
झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में अंधविश्वास के नाम पर दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया है। डायन के संदेह में 50 साल की महिला की पहले हत्या कर दी गई उसके बाद उसकी 25 साल की बेटी से दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और गला काट कर उसकी भी हत्या कर दी। वारदात को बुधवार शाम अंजाम दिया गया।

बीहड़ इलाके में होने की वजह से पुलिस को 24 घंटे बाद गुरुवार शाम इसकी सूचना मिली। घटनास्थल थाने से लगभग 25 किलोमीटर दूर है। शुक्रवार शाम मां-बेटी के शवों को सोनुवा लाया गया।

मृत महिला के गला और कंधे पर धारदार हथियार से काटने का जख्म है। जबकि उसकी बेटी का बायां हाथ कट कर शरीर से अलग हो गया है। गला और दाहिने हाथ में भी काटने के जख्म हैं।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार चक्रधरपुर के डीएसपी आनंद मोहन सिह और थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने परिजन से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने उनके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मृतक के परिजन ने डीएसपी और थाना प्रभारी को बताया कि बुधवार शाम करीब चार बजे उसकी पत्नी नहाने के लिए जा रही थी। इस दौरान गांव के ही युवक रामविलास खंडाईत ने उस पर लाठी से वार कर दिया।

पत्नी बेहोश हो कर गिर पड़ी। बेटी उसे उठाकर घर ले आई। चोट ठीक करने के लिए परिजन घरेलू उपचार कर रहे थे। इसी बीच शाम छह बजे रामविलास खंडाईत का भाई सीताराम खंडाईत उनके घर बाइक से आया। डायन का आरोप लगाते हुए पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी।

From around the web