शादी का झांसा देकर 8 साल तक कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती से रेप

 
शादी का झांसा देकर 8 साल तक कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती से रेप
इंदौर। कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती की नौ साल पहले सर्विस सेंटर संचालक से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच आठ साल तक प्रेम प्रसंग चला।

इस बीच शादी करने का झांसा देकर संचालक युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा। तीन बार गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया। रविवार रात युवती को संचालक के शादी करने की जानकारी पता चली। वह सोमवार सुबह थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने आरोपित को शादी करने के पहले गिरफ्तार करने के लिए कहा। इस पर पुलिसकर्मी ने उसे प्रक्रिया पूरी करने के बाद पकड़ने का हवाला देकर चलता कर दिया।

शाम को पीड़िता दोबारा थाने गई और पुलिसकर्मी के साथ आरोपित के घर पहुंची। यहां पता चला कि आरोपित की बरात निकल गई है। कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार दोपहर वह कंट्रोल रूम एसएसपी से शिकायत करने पहुंची।

चंदन नगर पुलिस ने सोमवार को 27 वर्षीय युवती की शिकायत पर नदीम पिता अनवर शाह निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि युवती सोमवार सुबह 6.45 बजे शिकायत करने थाने आई थी। मेडिकल परीक्षण के बाद 10 बजे केस दर्ज कर लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित से नौ साल पहले पहचान हुई थी। दोस्ती प्रेम में बदल गई। पहले जंजीरवाला चौराहा स्थित कॉल सेंटर पर नौकरी करती थी। इस दौरान पंचम की फैल में रहती थी। मकान किराए से लेने के लिए आरोपित उसका मंगेतर बन गया था। इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर कई बार उससे संबंध बनाए।

रविवार रात 12 बजे उसे पता चला कि आरोपित किसी अन्य युवती से शादी कर रहा है। जबकि दिन में मिलने पर उसने कहा था कि घर में उसके चचेरे भाई की शादी का कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम निपट जाने के बाद 12 जून को वह उससे शादी कर लेगा। सोमवार सुबह उससे संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। इसके बाद वह शिकायत करने थाने गई।

रिपोर्ट करने के बाद युवती ने जांच अधिकारी घनश्याम सिंह भदौरिया को आरोपित के शादी करने के पहले गिरफ्तार करने को कहा, जिससे उसकी शादी टूट जाए। लेकिन जांच अधिकारी ने उसे कहा कि अभी तो उसने रिपोर्ट की है। कागजी कार्रवाई के बाद गिरफ्तार करेंगे। इस पर वह घर लौट गई।

शाम 5 बजे वह दोबारा थाने गई और आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए कहा। पुलिसकर्मियों के साथ वह आरोपित के घर पहुंची। यहां पता चला कि आरोपित की बरात निकल चुकी है। इस पर वह लौट आई। मंगलवार को कंट्रोल रूम में अधिकारियों से मिली और पुलिस की शिकायत की। आरोपित के घर मंगलवार को रिसेप्शन है। इस पर महिला अधिकारी ने टीआई को फोन लगाकर आरोपित को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

From around the web