शादी के कई साल बाद भी बच्चा न होने पर फौजी ने पत्नी को नहर में धकेला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शादी के कई साल बाद भी बच्चा न होने पर फौजी ने पत्नी को नहर में धकेला

नई दिल्ली। पटियाला-संगरूर रोड पर बुधवार रात स्कूटी पर जा रहा फौजी अपनी पत्नी समेत भाखड़ा नहर में गिर गया। बाद में फौजी तो नहर से बाहर निकल आया लेकिन उसकी पत्नी खबर लिखे जाने तक लापता थी। वहीं लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि फौजी ने ही उनकी लड़की


शादी के कई साल बाद भी बच्चा न होने पर फौजी ने पत्नी को नहर में धकेला
नई दिल्ली। पटियाला-संगरूर रोड पर बुधवार रात स्कूटी पर जा रहा फौजी अपनी पत्नी समेत भाखड़ा नहर में गिर गया। बाद में फौजी तो नहर से बाहर निकल आया लेकिन उसकी पत्नी खबर लिखे जाने तक लापता थी।

वहीं लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि फौजी ने ही उनकी लड़की को नहर में जानबूझ कर धक्का दिया क्योंकि उसके शादी के सालों बाद भी बच्चा नहीं हो रहा था। संबंधित पसियाना थाना पुलिस ने लड़की के पिता के बयान पर फौजी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवाहिता सुरजीत कौर के पिता चिरंजी लाल निवासी गांव रणबीरपुरा ने बताया कि सुरजीत कौर (28) की शादी करीब चार साल पहले गांव जौलां डेराबस्सी के रहने वाले हरबजीत सिंह के साथ हुई थी, जो सेना में है।

सुरजीत के कोई बच्चा न होने के कारण पिछले कुछ समय से उसका इलाज भी चल रहा था। बच्चा न होने के कारण पति व ससुराल वालों द्वारा सुरजीत कौर को काफी तंग भी किया जाता था। उसे खाना भी नहीं दिया जाता था।