पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली ड्रेस वाली चुनाव अधिकारी की धूम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली ड्रेस वाली चुनाव अधिकारी की धूम

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे के मुताबिक, पीली साड़ी पहने ये महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर तैनात की गई थीं। अब नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग बूथ अफसर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलि


पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली ड्रेस वाली चुनाव अधिकारी की धूम
सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे के मुताबिक, पीली साड़ी पहने ये महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर तैनात की गई थीं। अब नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोल‍िंग बूथ अफसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बन गई है।

नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है क‍ि वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है। लेडी के हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा का नंबर है। वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में भी इस फोटो को छापा गया है।

बता दें क‍ि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे के मुताबिक, ये पीली साड़ी वाली महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर तैनात की गई थीं।  सोशल मीड‍िया पर ये फोटो भी वायरल होने लगी है।