अस्पताल में हंगामा करने वाले और डाक्टरों के बीच हुआ समझौता !

 
अस्पताल में हंगामा करने वाले और डाक्टरों के बीच हुआ समझौता !
जसपुर। ओपीडी के दौरान सरकारी अस्पताल पहुंचकर डाक्टरों को अपशब्द कहते हुए वीडीओ बनाने वाले व्यक्ति एवं डाक्टरों के बीच युवक के खेद जताने पर समझौता हो गया।

बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल परिसर में आकर अपने मोबाइल से ओपीडी कक्षों की वीडियो बनाई। तथा जोर जोर से चिल्ला कर डाक्टरों को अपशब्द कहे। बाहर खड़े मरीजों को डाक्टरों के प्रति उकसाया। इससे अस्पताल में चिकित्सा कर्मी और डाक्टरों  के ओपीडी कार्य में बाधा आ गई। गुरूवार को चिकित्सकों ने इसके विरोध में दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर आरोपी को पकड़ने की मांग की थी।

शनिवार को चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा ने आरोपी की फेसबुक पर डाले वीडियो से पहचान कर उसके सीसीटीवी फुटेज एवं नामजद तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की थी। सोमवार को सरकारी अस्पता पहुंचे आरोपी युवक नफीस अहमद एवं डाक्टरों के बीच सीएमएस डा. हितेश शर्मा एवं एसएसआई ललित जोशी के मध्य खेद जताने पर समझौता हो गया।

चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा एवं एसएसआई ललित जोशी ने बताया कि नफीस अहमद कोतवाली एवं अस्पताल में हंगामा करने पर खेद जताया। वहीं, आरोपी नफीस अहमद ने बताया उसने सरकारी अस्पताल में सर्जन होने के बाद भी ऑपरेशन न करने एवं डाक्टरों के देर से आने से मरीजों को आ रही दिक्कतों को देखते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाला था। यहॉ नसीम अहमद, हारून आदि मौजूद रहे।

From around the web