एयरफोर्स के जवान की ट्रेन में गोली लगने से मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एयरफोर्स के जवान की ट्रेन में गोली लगने से मौत

आगरा। वायुसेना के नायक (लीडिंग एयरक्राफ्ट मैन) वी. वेंकटेश की छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। वे ट्रेन के एसी फर्स्ट क्लास के कोच एच ए -1 में ऊपर कर बर्थ पर थे, इसी दौरान तेज धमाके के साथ खून से लथपथ हालत में नीचे आ


एयरफोर्स के जवान की ट्रेन में गोली लगने से मौत
आगरा। वायुसेना के नायक (लीडिंग एयरक्राफ्ट मैन) वी. वेंकटेश की छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। वे ट्रेन के एसी फर्स्ट क्लास के कोच एच ए -1 में ऊपर कर बर्थ पर थे, इसी दौरान तेज धमाके के साथ खून से लथपथ हालत में नीचे आकर गिरे। ये हादसा धौलपुर से पहले हुआ।

इसके बाद रेलवे कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई। जब ट्रेन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंची तब जीआरपी, आरपीएफ और एयरफोर्स आगरा स्टेशन के अधिकारियों ने शव को उतारा। प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम निवासी 23 वर्षीय वी. वेंकटेश बिलासपुर से अमृतसर जा रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के एसी कोच एच ए-1 में सफर कर रहे थे। उनके साथ दो अन्य साथी कारपोरल अरुण यादव और अविनाश यादव भी थे। तीनों की तैनाती हलवारा की बेस यूनिट में थी।

वी. वेंकटेश के साथियों के मुताबिक धौलपुर से पहले तेज धमाका हुआ और वी. वेंकटेश बर्थ से नीचे खून से लथपथ हालत में गिरे। पास में उनकी कारबाइन रखी हुई थी। गोली बायीं कनपटी को बेधती हुई दाहिनी कनपटी से नीचे निकल गई थी।