BJP MLA की बेटी साक्षी के पति अजितेश को एक शख्स ने की थी 63 बार कॉल...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP MLA की बेटी साक्षी के पति अजितेश को एक शख्स ने की थी 63 बार कॉल...

बरेली के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश के मामले में एक नया मोड़ आया है। अजितेश को तीन से पांच जुलाई के बीच एक शख्स ने दो चार बार नहीं बल्कि 63 बार कॉल किया। यह कॉल ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान ने क


BJP MLA की बेटी साक्षी के पति अजितेश को एक शख्स ने की थी 63 बार कॉल...
बरेली के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश के मामले में एक नया मोड़ आया है। अजितेश को तीन से पांच जुलाई के बीच एक शख्स ने दो चार बार नहीं बल्कि 63 बार कॉल किया। यह कॉल ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान ने किया था।

इसका खुलासा बीजेपी और पुलिस द्वारा की जा रही गोपनीय जांच में हुआ है। बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा के कार्यालय से भगाये जाने के बाद ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान ने भाजपा के दो कद्दावर नेताओं के साथ मिलकर अजितेश और साक्षी के प्रेम प्रसंग की पटकथा लिखी थी।

इस गोपनीय जांच में सामने आया है कि घटना से तीन दिन पहले गौरव द्वारा लिये गए नए मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल सामने आने, भाजपा और पुलिस द्वारा की जा रही गोपनीय जांच के बाद ऐसे ही संकेत मिले हैं।

गौरव ने तीन जुलाई से पांच जुलाई तक अजितेश को 63 बार कॉल की है। इसके अलावा कई मैसेज किए हैं। सूत्रों के मुताबिक यह बात भी सामने आ रही है कि पार्टी से जुड़े लोगों ने तीनों को एक साथ बैठे, गाड़ियों से आते जाते देखा है।