अकबरुद्दीन ओवैसी का 'मॉब लिंचिंग' पर विवादित बयान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अकबरुद्दीन ओवैसी का 'मॉब लिंचिंग' पर विवादित बयान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने विवादास्पद बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मॉब लिंचिंग करने व


अकबरुद्दीन ओवैसी का 'मॉब लिंचिंग' पर विवादित बयान
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मॉब लिंचिंग करने वाले और आरएसएस वाले इसीलिए उनसे डरते हैं। औवैसी ने कहा कि याद रखो दुनिया उसी को डराती है जो डरता है और दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है। सौ सुनार की एक लुहार की। इसीलिए वे अकबरुद्दीन से नफरत क्‍यों है क्‍योंकि वे डरते हैं।' इस दौरान उन्‍होंने '15 मिनट' वाली बात भी दोहराई।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग पर मुसलमानों को शेर बनने की सलाह दी और एक बार फिर अपनी 15 मिनट वाली बात दोहराई। उन्‍होंने कहा कि दुनिया उसी को डराती है जो डरता है और दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है।