गठबंधन वोट काटू पार्टी: गुलाम नवी आजाद

 
गठबंधन वोट काटू पार्टी: गुलाम नवी आजादअज़हर उमरी, गाजियाबाद। कांग्रेस प्रत्याशी डोली शर्मा के समर्थन में आज पसौंडा, धौलाना, कैला भट्टा आदि क्षेत्रों में कांगे्रस के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद ने हुंकार भरी। 

उन्होंने सपाबसपा गठबंधन को वोट काटू पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा कि इन दो दलों का संसद में या लेना-देना है जो ये आपस में गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं। अगर राज्य विधानसभा का चुनाव होता तो इनके बीच गठबंधन समझ में आता है, लेकिन यह चुनाव देश की सरकार बनाने के लिए न कि राज्य की सरकार। गठबंधन देश की सरकार बनाने में कोई भूमिका नहीं निभाने वाला है।

गुलाम नवी आजाद की जनसभा में हजारों लोगों की भीड उमडी इस मौके पर कांगे्रस के वरिष्ठ नेता जिलाध्यक्ष हरेन्द्र नागर, महानगर अध्यक्ष नरेन्द्र भारद्वाज, एआईसीसी सदस्य विजेन्द्र यादव, विजय चौधरी, बबली नागर, वीर सिंह चौधरी, अनुज चौधरी, सुनील चौधरी,रजनीकांत राजू, पार्षद मौ. जाकिर अली सैफीआदि कांगे्रस कार्यकर्ता व स्थानिय लोग शामिल रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए गुलाम नवी आजाद ने सबसे पहले सपा और बसपा गठबंधन को आडे हाथो लेते हुए कहा कि जो उत्तर प्रदेश की 80 सीटों को आपस में बाटकर चुनाव लड रहे हो वो कैसे दिल्ली तक पहुंच सकते हैं सपा और बसपा मुस्लमान और दलितों को बहला फुसलाकर वोट लेती है। जिसका सीधा-सीधा फायदा भाजपा को मिलता है। गुलाम नवी आजाद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सोच अमेरिकन सोच की तरह है जो सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं और कांगे्रस की सोच उस रूस की तरह है जो सभी को साथ लेकर चलते हैं।

उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी ने पूरी मीडिया को दवाब में ले रखा है। जिससे कारण सभी चैनल सिर्फ मोदी जी का ही चुनाव प्रचार कर सकें। गुलाम नवी आजाद ने कहा कि कांगे्रस की यह सोच है कि गरीब और अमीरों के बीच का फासला कम होना चाहिए, लेकिन भाजपा की सरकार अमीरों को तो और अमीर करने में जुटी है और देश का गरीब और गरीब होता जा रहा है और इसका जीता जागता सबूत यह है कि आज चाहे कहीं भी चले जाओं छोटे वर्ग के सभी व्यापारी परेशान है किसी तरह अपने व्यापार को धक्का देकर इस उम्मीद मे चला रहे है कि कब भाजपा सरकार जाए और उन्हे भी दो वक्त की रोटी मिल सके।

From around the web